Pradeep Pandey Vivah Bhojpuri Movie 2020 Top Songs Review in Hindi

0
Pradeep Pandey Vivah Bhojpuri Movie 2020,Bhojpuri Vivah GeetTop Songs

इस पोस्ट में हम रिव्यू करने जा रहे हैं प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी के विवाह भोजपुरी फिल्म( Vivah Bhojpuri Movie) के तीन Vivah Bhojpuri Top Songs का।

उन विवाह भोजपुरी मूवी के गानों का नाम है –

  • अंगना में आईल बाणे राम जी दुलहवा
  • सजन करीं कवन जतन
  • आम के अचार

अंगना में आईल बाणे राम जी दुलहवा

प्रदीप पांडे चिंटू और संचिता बनर्जी पर फिल्माया गया यह गाना Angna Me Ayil Bane Ram Ji Dulhwa भोजपुरी मूवी विवाह से है।

किसी भी लड़की के जीवन में विवाह एक बड़ी घटना होती है, जो खुशी और बिछू का दर्द साथ लेकर आती है। ऐसी सिचुएशन पर आधारित है यह गाना। लड़की के व्यथा से शुरू होने वाला यह गाना, विवाह गीत और विदाई गीत का मिलाजुला रूप है।

Enterr10 Rangeela (Enterr10 Music Bhojpuri) ने रिलीज किया है। यह गाना छोटे बाबा का संगीत है। लिखा है राजेश मिश्रा ने और आवाज दी है इंदू सोनाली ने। गाना सुनकर आपको भी अच्छा लगेगा आप भी सुने अंगना में आईल बारे रामजी दूल्हाबा bhojpuri song को।

इस गाने का फूल वीडियो सॉन्ग को को यूट्यूब पर 24 April 2020 को रिलीज किया गया था। इसे अभी तक 182 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 27  हजार लोगों ने लाइक वीडियो भी किया है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग की लंबाई 4 मिनट और 27 सेकंड है।

सजन करीं कवन जतन

Sajan Kari Kawan Jatan गाना प्रदीप पांडे चिंटू और संचिता बनर्जी पर फिल्माया गया है। यह गाना भोजपुरी फिल्म विवाह का है जिसके दिल में है प्रदीप पांडे चिंटू संचिता बनर्जी और अक्षरा अवस्थी।

पति का पास होकर भी साथ ना होना एक पत्नी के लिए इससे ज्यादा पीड़ादायक भला क्या हो सकता है। ऐसे ही पीड़ा को व्यक्त करता है यह गीत। एक पत्नी अपने पति के प्यार को पाने के लिए हर जतन करना चाहती है। कैसे भी करके बस उसका प्यार पाना चाहती है। इसी ख्याल, इसी दुविधा में उलझे प्रेम के कुछ खूबसूरत पलो के सपना बुन रही है संचिता बनर्जी।

इस गाना को भी Enterr10 Rangeela ने रिलीज किया है। छोटे बाबा का संगीत है लिखा है राजेश मिश्रा ने और आवाज दी है अलका झा और छोटे बाबा ने। तो आप भी सुने इस गाने को अपने सजन को मनाने के लिए।

इस गाने को 17 April 2020 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसे अभी तक 139 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 26 हजार लोगों ने लाइक वीडियो भी किया है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग की लंबाई 3 मिनट और 18 सेकंड है।

आम के अचार

बहु जब ससुराल आती है, तो तमाम नहीं नये रिश्तो से बाकिफ होती है। सभी रिश्ते का स्वाद भी अलग अलग होता है।कुछ खट्टी, कुछ मीठी, कुछ तीखी तो कुछ मिले-जुले स्वाद के रूप में होते हैं। इन्हें रिश्तो के भाव को समेटे हुए हैं यह गीत आम के अचार ।

यह गाना Aam Ke Achar 2019 में आए फिल्म दिल्ली 6 के ससुराल गेंदा फूल की भी याद दिलाता है। इसके भाव भी कुछ वैसे ही है।

इस गाने को इंटरटेन भोजपुरी म्यूजिक ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इस भोजपुरी सॉन्ग को लिखा है अरविंद तिवारी ने। इस गाने का संगीत दिया है छोटे बाबा ने और आवाज़ दिया है नूपुर उपाध्याय ने। इस अचार का स्वाद आपको भी अच्छा लगेगा। तो आप भी सुनिए यह गाना भोजपुरी गाना आम का अचार ससुराल का दुलार

इस गाने को को यूट्यूब पर 26 अप्रैल 2020 को रिलीज किया गया था। इसे अभी तक 98 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 16 हजार लोगों ने लाइक वीडियो भी किया है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग की लंबाई 3 मिनट और 50 सेकंड है।

आपको कैसा लगा यह विवाह भोजपुरी फिल्म का सोंग्स। नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Also Read –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here