| | |

Kashi Vishwanath New Bhojpuri Movie of Ritesh Pandey, Kajal Raghwani Review

Kashi Vishwanath New Bhojpuri Movie of Ritesh Pandey, Kajal Raghwani

आज हम बात करेंगे भोजपुरी फिल्म (New Bhojpuri Movie) काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) की।

फिल्म के मुख्य किरदार में आपको नजर आएंगे रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)। फिल्म के लेखक और निर्देशक है सुभाराम गोसांगी और फिल्म के निर्माता है एसएस रेड्डी। डायलॉग लिखे हैं शिव कुमार वर्मा ने। फिल्म का संगीत दिया है ओम जाने और गीत लिखे हैं श्याम देहाती,अरविंद तिवारी और यादव राज ने। सिनेमैटोग्राफी प्रकाश की है और एडिटिंग संतोष हराबरा की है।

Kashi Vishwanath Story –

काशी विश्वनाथ नाम से ही लगता है कि किरदार दो है। जी हां इस फिल्म में रितेश पांडे दो किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहले किरदार में काशी यानी रितेश पांडे एक बहुत ही गैर जिम्मेदार और आवारा किस्म का लड़का है जो की चोरी और बदमाशी में अव्वल है।

बल्कि उनके पिताजी के बारे में बात करें तो वह एक बहुत ही मंदार पुलिस ऑफिसर थे। इस फिल्म की एक्ट्रेस यानी काजल राघवानी इस फिल्म में रितेश पांडे के इस क्रियाकलाप में उनका साथ देती है। उनके चोरी किए हुए पैसों को उनके मां तक पहुंचाती है और उनकी सारी बदमाशियां उनकी सारी चोरी को उनकी मां को जरा भी इल्म नहीं होने देती है।

पर एक दिन चोरी के सिलसिले में रितेश पांडे और उनके साथी पकड़े जाते हैं। पुलिस वाले रितेश को उनके पिता के सम्मान में हिदायत देकर छोड़ तो देते हैं। पर जब यह बात उनके मां को पता चलता है तो वह बहुत ही ज्यादा दुखी हो जाती है, बहुत रोती है। इतना ही नहीं वह रितेश को पूरे गांव वाले के सामने बहुत पिटती है। अपने कलेजे के टुकड़े को इस कदर मरती है ऐसा रितेश ने कभी सोचा भी नहीं था। उधर दूसरी तरफ काजल रघवानी के पिता भी रितेश को चेतावनी देते हैं की अगर वह यह काला कारनामा नहीं छोरे तो वह काजल राघवानी की शादी 1 महीने के अंदर किसी और से करवा देंगे।

इधर रितेश की मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है जो उन्हें चोरी का एक ऐसा आईडिया देता है जो उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख देगा। हम आपको बता दें इस किरदार को निभाया है इस फिल्म के डायरेक्टर ने। आगे रितेश यह चोरी करने के लिए मान जाते हैं और अपने गैंग के साथ कीमती हीरे की चोरी कर उसे एक म्यूजिक में छुपा देते हैं। पुलिस को इस चोरी की भनक पड़ जाती है और वह सब को गिरफ्तार कर जेल में डाल देती है। रितेश पांडे रिहा होते हैं और दिमाग लगाते हैं कि कैसे उस हीरे को निकाला जाए।

इसी समय यहां के लॉ एंड ऑर्डर को संभालने के लिए एक नय पुलिस ऑफिसर की पोस्टिंग होती है। रितेश पांडे इस पुलिस ऑफिसर को रास्ते में ही किडनैप कर लेते हैं और खुद उनकी जगह पुलिस ऑफिसर बन कर आ जाते हैं। यहां से शुरू होती है रितेश पांडे की यानी विश्वनाथ की दूसरे किरदार की कहानी।

रितेश पांडे यानी विश्वनाथ एक के बाद एक इतना बढ़िया काम करते हैं कि लोग उनके फैन हो जाते हैं। चारों तरफ सिर्फ उन्हीं का नाम है। पुलिस विभाग में भी उनके नाम के तूती बोलने लगती है। रितेश पांडे ने जो हीरे चुराए थे वह पुलिस कमिश्नर को मिल जाते हैं। उन्हें इस बात का भी पता चल जाता है कि इस चोरी में रितेश पांडे का पूरा पूरा हाथ था। इतना ही नहीं पुलिस कमिश्नर को इस बात का भी इल्म हो जाता है कि रितेश पांडे असली पुलिस ऑफिसर नहीं है। पर उनके इन बेहतरीन कामों को देखते हुए वे उन्हें दोषी नहीं मानते और उन्हें उस ऑफिसर की पद भी दे देते हैं। रितेश की मां बेटे के इस काम से बहुत खुश है होती है। उधर काजल के पिता भी रितेश के इस काम को देखते हुए काजल की हाथ रितेश के हाथ में दे देते हैं और इस तरह फिल्म की है पीएनजी होती है।

फिल्म में रोमांस, कॉमेडी के साथ इसका भरपूर एक्शन आपको फिल्म से बांधे रखेगा।

अभिनय

 रितेश पांडे के रोमांटिक एक्सप्रेशन काफी अच्छे हैं। वह अपनी बॉडी लैंग्वेज और डायलॉग डिलीवरी में काफी असरदार दिखे है। काजल रघवानी हर बार की तरह बेहद खूबसूरत, बेहद प्रभावशाली लगी है। अन्य किरदारों की बात करें तो सभी ने अपने किरदार के साथ पूरा पूरा न्याय किया है।

Kashi Vishwanath भोजपुरी मूवी का गाना

जहां तक गीत संगीत की बात की जाए तो यह फिल्म गानों के लिहाज से भी बहुत धनी है। इस फिल्म में कुल 7 गाने हैं और सभी गाने बेहद ही खूबसूरत है। दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म का गाना रंगरेज बेहद रोमांटिक और बहुत ही खूबसूरत गाना है।

अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इस फिल्म में आपको एक खास बात नजर आएगी। जी हां! इस फिल्म का एक्शन सीन आपको साउथ इंडियन मूवी कि याद दिलाएंगे और हो भी क्यों न इस फिल्म के डायरेक्टर सुब्बाराव साउथ इंडियन है। उनका निर्देशन फिल्म को असरदार बनाता है। हम इस फिल्म को देते हैं 5 स्टार मैं से 3 स्टार।

आज के लिए इतना ही। अब हम मिलेंगे किसी नई भोजपुरी मूवी, भोजपुरी मूवी ट्रेलर या भोजपुरी मूवी सॉन्ग के रिव्यू के साथ। हमें अपने कॉमेंट्स के जरिए जरूर बताइए इस भोजपुरी फिल्म यानी काशी विश्वनाथ मैं आपको सबसे ज्यादा खास क्या लगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *