Saiyan Arab Gaile Naa Khesari Lal,Kajal Raghwani,Subhi Sharma New Movie
Bhojpuri Trailer Review | Kajal Raghwani | Khesari Lal Yadav | Trailers

Saiyan Arab Gaile Naa Khesari Lal,Kajal Raghwani New Movie trailer

प्रेम इंसान को क्या कुछ नहीं करने पर मजबूर कर देता है। अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी अपनी जान की बाजी लगाने में भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाता है। चांद सितारे तोड़ने की बात हो या फिर अरब जाकर पैसे कमाने की। प्यार का खुमार सब कुछ करवा लेता है।

कुछ ऐसे ही किरदार और कहानी की झलक है फिल्म भोजपुरी फिल्म सईया अरब गईले ना। Saiyan Arab Gaile Naa मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के मुख्य किरदारों में आपको नजर आएंगे खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और शुभी शर्मा।

फिल्म के कहानी लिखी है मनोज के कुशवाहा ने और निर्देशन किया है प्रेमांशु सिंह ने। फिल्म के निर्माता है अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और अपर्णा शाह।

Saiyan Arab Gaile Naa फिल्म का ट्रेलर

तो चलिए फिल्म के ट्रेलर से फिल्म के कहानी का अंदाजा लगाते हैं।

फिल्म में खेसारी लाल यादव राजू का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उन्हें काजल राघवानी से बेइंतहा दिलो जान से प्यार हो जाता है। पर प्यार किसी को इतनी आसानी से कहां नसीब होता है। यहां भी खेसारी लाल यादव को अपने प्यार को हासिल करने के लिए दुनिया से लड़ना पड़ता है।

अपने प्यार को पाने की शर्त को पूरा करने के लिए खेसारी दुबई जाते हैं 15 लाख कमानी। दरअसल काजल के पिता ने यह शर्त रखी है कि 15 लाख रुपए कमाकर लाओ, तो वह अपनी बेटी का हाथ यानी काजल राघवानी का हाथ खेसारी लाल के हाथों में दे देंगे।

खेसारी दुबई जाते हैं। वहां उनकी मुलाकात शुभी शर्मा से होती है। जो उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसा कर बर्बाद करने की कोशिश करती है। पर खेसारी सभी मुसीबतों का सामना करते हुए पैसे लेकर अपने प्यार के पास पहुंच जाते हैं। यानी फाइनली  फिल्म का हैप्पी एंडिंग।

Saiyan Arab Gaile Naa में बहुत सारे प्लस प्वाइंट है और कुछ नेगेटिव प्वाइंट है। तो चलिए हम उसे देखते हैं।

फिल्म का Plus Points

  • फिल्म का सबसे बड़ा प्लस्पॉइंट यह है कि फिल्म में खेसारी लाल यादव है। दरअसल खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। ऐसे में दर्शक फिल्म को थिएटर देखने जरूर जाएंगे या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जरूर देखेंगे।
  • दूसरा, इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आपको नजर आएंगे काजल राघवानी। खेसारी लाल और काजल की छोरी को भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट जोड़ी माना जाता है। ऐसे में दर्शक फिल्म को थिएटर तक या टीवी स्क्रीन के सामने जरूर बैठेंगे।
  • फिल्म की तीसरी जो सबसे बड़ी खास बात है वह film का लोकेशन है। फिल्म का लोकेशन काफी खूबसूरत है। यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग लार्ज स्केल पर दुबई में की गई है।

कुछ ऐसे पॉइंट्स जो हमारे नजरों से लगा यह फिल्म की कमजोरियां है

  • नो डाउट फिल्म का डायरेक्शन काफी खूबसूरत है। लेकिन फिल्म की कहानी कहीं ना कहीं ट्रेलर से यह साफ पता चलता है कि फिल्म की कहानी काफी बिक्री सी लगती है। ऐसा लगता है कि फिल्म के मेकर एक ही फिल्म में सारा मसाला डाल देना चाहते हैं।
  • भोजपुरी भाषा की भोजपुरी फिल्म का जान है। इसमें अंग्रेजी का तड़का नहि सुनने में अच्छा लगता है और अगर प्प्रनंसीएशन गलत हो तो फ़ूहड़ता का मिसाल बन जाता है। खेसारी की अंग्रेजी आपके कानों से खून निकलने में पूरी तरह कामयाब होगी।
  • फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। मगर कमजोर कहानी की झलक साफ साफ नजर आती है। दरअसल ऐसी कहानी हम करोड़ो बार सुन चुके हैं।

डायलॉग डिलीवरी हो या अंग्रेजी का तड़का। फिल्म की खूबसूरती पर दाग लगाता है। खेसारी और काजल की जोड़ी खेत खलियानो और देसी रंग में, जितना दर्शकों का को पसंद आती है। वेस्टर्न कल्चर में यकीनन दर्शकों को छू भी नहीं पाएगी।

भोजपुरी भाषा, भोजपुरी कल्चर, भोजपुरी माटी की सुगंध से खुद यह भोजपुरी इंडस्ट्री दूर होती जा रही है। वही कहानियां वही मुद्दे। हमारे हिंदी फिल्म के कलाकारों को नजर आते है। इसका उदाहरण है- परीक्षा सुपर 30, मुक्केबाज, मिर्जापुर, ऐसी बहुत सारी फिल्में है।

हो सकता है फिल्म में यह सब कुछ मौजूद हो क्योंकि अभी तो हम सिर्फ ट्रेलर की बात कर रहे हैं। तो अब इंतजार कीजिए फिल्म के रिलीज का और उसके बाद हमारे रिव्यू का।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *