Ghatak New Bhojpuri Movie of Pawan Singh and Sahar Aafsa Trailer Review

0
Ghatak New Bhojpuri Movie of Pawan Singh and Sahar Aafsa,pawan singh new bhojpuri film trailer

नमस्कार, BhojpuriGanaNews.com पर आप सभी का स्वागत है। समाज में महिलाओं के असुरक्षा पर उंगली उठाती है, भोजपुरी फिल्म घातक (Ghatak) जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जी हां! Yashi Films की पवन सिंह और नवोदित अभिनेत्री शहर आफसा स्टारर फिल्म Ghatak का Trailer रिलीज हो चुका है। तो आइए फिल्म के ट्रेलर से फिल्म की पूरी कहानी का अंदाजा लगाते हैं।

Ghatak New Bhojpuri Movie of Pawan Singh and Sahar Aafsa Review

Ghatak Bhojpuri Film Trailer

Acting

ट्रेलर देखर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीनू वर्मा जो इस फिल्म के निर्देशक और फाइट मास्टर भी है। उन्होंने मुख्य विलेन देवराज का रोल अदा किया है और उनके बेटे के किरदार में फिल्म के सह निर्माता निशांत उज्जवल है। दोनों का काम अच्छा लगा है विशेषकर निशांत उज्जवल मैं अभिनय की अच्छी संभावना नजर आती है।

पवन सिंह अपने एंग्री इमेज को ही पुख्ता कर रहे हैं। शहर आफ़सा काफी अच्छी लगी है और उनमें एक्टिंग स्केल काशी नजर आ रहा है।

घातक भोजपुरी फिल्म की कहानी

जहां तक ट्रेलर देखकर कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है कि देवराज के बेटे निशांत की शादी शहर आफस से हो रही होती है। लेकिन मंडप पर दूल्हे की हरकत को देखकर Sahar Aafsa के घर वालों को पता चल जाता है कि दूल्हा पागल है। इस कारण लड़की पक्ष शादी से साफ इनकार कर देता है। इसके बाद शहर अक्षय की कहीं और शादी होती है जिसके पत्ती को देवराज मार देते और शहर आशा को विधवा बना देते हैं। 

यह वही ज़िद होती है की मेरे बेटे कि नहीं हुई तो किसी और को भी नहीं होने दूंगा। फिर एक फौजी पवन सिंह का शहर अाफसा पर दिया जाता है, और वह देवराज के साम्राज्य का अंत कर विधवा शहर आशा को अपना बना लेते है। बाकी यह तो सिर्फ ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है। पूरी फिल्म क्या होगी इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

Location और Action

फिल्म के ट्रेलर लोकेशन, सिनेमैटोग्राफी, फिल्म की भव्यता बहुत ही आकर्षक है क्योंकि एक एक्शन डायरेक्टर फिल्म का डायरेक्टर और पवन सिंह एक एक्शन हीरो है। फिल्म के एक्शन सीन अच्छे हैं लेकिन नया नहीं है।

घातक फिल्म का गाना

गीत संगीत इस फिल्म का एक प्लस पॉइंट है। गीतों में मैं है मेलोडी और पवन सिंह के मेलोडियस अंदाज मैं गाने अच्छे बन पड़े हैं। इस फिल्म में कुल गाने है। उन भोजपुरी गानो का नाम कुछ इस प्रकार है –

  • 3 दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया
  • रूप ध्रुव में
  • फगुआ के दिन हाबे आज कद फ्री
  • सौ सौ चूहे खाके बिल्ली हज को चली
  • अब त हो गइल दिल के मेहमान

गाने तो अच्छे बनने ही थे क्योंकि रजनीश मिश्रा और छोटे बाबू, दोनों दिग्गज संगीतकार की सेवा इस फिल्म में ली गई है। इस फिल्म में एक होली गीत भी है। लेकिन इसमें चोली शब्द किस उद्देश्य से डाला गया है यह समझ से परे है। अगर यह शब्द नहीं होता तो भी कुछ बिगड़ता नहीं।

कुल मिलाकर फिल्म के ट्रेलर से फिल्म काफी अच्छी फीलिंग दे रही है। एकदम पैसा वसूल, कमर्शियल फिल्म समझ में आ रही है। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि सपरिवार देखने लायक फिल्म होगी। इंतजार कीजिए फिल्म के रिलीज का और उसके बाद हमारे सटीक रिव्यू का।

Also Read –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here