Rani Weds Raja New Bhojpuri Movie ft. Ritesh Pandey, Rani Chatterjee
Bhojpuri Movie | Movie Review | Ritesh Pandey

Rani Weds Raja New Bhojpuri Movie ft. Ritesh Pandey, Rani Chatterjee Review

शादी में जरा सा भी इंतजार बेकरारी का सपा बन जाता है। रानी और राजा का शादी का सबब हुआ खत्म। लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुई है भोजपुरी फिल्म रानी वेड्स राजा (Rani Weds Raja)।

Rani Weds Raja Starcast

फिल्म के मुख्य किरदार में आपको नजर आएंगे रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), Ritesh Pandey, और उनके साथ नजर आएंगे अनूप अरोरा, मेहनाज शेरॉफ, दीपक सिन्हा, श्रद्धा नवल आदि। फूल के लेखक है सभा वर्मा निर्देशन किया है प्रशांत गिरी ने और फिल्म के प्रड्यूसर है बंदना गिरी।

Rani Weds Raja Trailer –

Rani Weds Raja Bhojpuri Movie Story

दहेज प्रथा दहेज का लालच आज भी समाज में कम नहीं हुआ है। समाज में आज भी इस कुरीति का सामना लोगों को करना पड़ता है। इसी बात को दर्शाती है या Bhojuri Film Rani Weds Raja।

रानी यानी रानी चटर्जी की शादी राजा यानी रितेश पांडे से पारंपरिक तरीके से हो जाती है पर गमना नहीं होता। इसी बीच रानी और राजा के बीच में प्यार भी हो जाता है। दोनों एक होने की बात सोचने लगते हैं। इसी दौरान राजा यानी रितेश पांडे कलेक्टर बन जाता है। रानी और राजा जहां इस बात से बेहद खुश होते हैं, वही पूरा परिवार भी इस बात से बहुत खुश हो जाता है।

पर जल्द ही यह खुशी रानी के परिवार के लिए सबसे बड़ा दुख का कारण बनती है। जी हां! राजा के पिता रानी के पिता से कहते हैं की अगर उनके पास 50 लाख है तो वह रानी का गमना करवा सकते हैं। अगर उनके पास 50 लाख रुपए नहीं है तो वह रानी की शादी कहीं और करवा दें क्योंकि अब वह राजा की शादी अपनी हैसियत के लड़की से करेंगे।

राजा अभी भी रानी से वैसे ही प्यार करता है। उसके मन में कोई भी गुरूर नहीं है। पर रानी इस बात से बहुत आहत होती है और वह राजा के पिता के इस गुरुर को चकनाचूर करने का ठान लेती है। वहीं दूसरी तरफ राजा की शादी शहर के किसी दबंग इंसान के बहन से तय कर दी जाती है, पर राजा उसे स्वीकार नहीं करता। जब वह लोग अपनी दबंगई दिखाते हैं तो राजा उन्हें मुंह तोड़ जवाब देता है। इधर रानी अपनी अटूट मेहनत और लगन से VDO बन जाती है। रानी का यह जवाब राजा के पिता को समझ में आ जाता है। दोनों परिवार फिर से एक हो जाता है और रानी वेड्स राजा का काड फिर से छप जाता है।

एक्टिंग अभिनय

रानी चटर्जी की का परफॉर्मेंस काबिले तारीफ है और रितेश पांडे ने भी इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है।

रानी वेड्स राजा भोजपुरी मूवी का सोंग्स

फिल्म के गाने ठीक-ठाक है। सांस खातिर हवा एक अच्छा रोमांटिक सोंग्स है। चली आ तू चली आ सुनने में बहुत ही अच्छा लगता है। यह हमें याद दिलाता है चांदनी फिल्म का वह गाना मैं ससुराल नहीं जाऊंगी। इस फिल्म में एक रैप सोंग का एक्सपेरिमेंट भी किया गया है। गाने लिखे हैं सभा बर्मा, प्यारे लाल कवि, संतोष पुरी और सच्चिदानंद पांडे ने। इन गानों को धुनों में पिरोया है मधुकर आनंद ने।

एक सामाजिक मुद्दे के साथ Rani Weds Raja Bhojpuri Movie एक मनोरंजक फिल्म है। उम्मीद है सब को यह पसंद आएगी।

हर पक्ष को देखते हुए यह कह सकते हैं कि हर बर्ग के लोगो को पसंद आएगी। हम इस फिल्म को देखते हैं 5 में से 4 स्टार।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *