खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी मूवी Coolie No.1 2020 रिव्यू

0
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी मूवी Coolie No.1,bhojpuri movie coolie no. 1

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का फिल्म कुली नंबर 1 पूरे देश में बड़े पैमाने पर EID के मौके पर रिलीस किया गया है । लालबाबू पंडित के निर्देशन में बनी Coolie no. 1 होली पर रिलीज हो रही थी लेकिन फिल्म को करीब 3 महीने बाद ईद पर रिलीज कर दिया गया । तो आइए शुरू करते हैं फिल्म भोजपुरी फिल्म कुली नंबर वन का रिव्यू।

Coolie no. 1 Bhojpuri Movie Review

कुली नंबर वन भोजपुरी मूवी के ट्रेलर को देखें –

स्टारकास्ट

इसमें आपको देखने को मिलेंगे भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी,पूजा गांगुली, संजय पांडे, देव सिंह, महेश आचार्य, आदि

कहानी

कुली नंबर 1 मे नाम के उलट ना तो फिर में कोई प्लेटफार्म है और नहीं है कोई कुली । यह फिल्म परिवारिक रिश्ते पर आधारित है।फिल्म की कहानी एक आज्ञाकारी बेटे राजदेव यानी खेसारी लाल यादव के आसपास बुनी गई है। राजदेव और उनकी हीरोइन यानी काजल राघवानी एक दूसरे से प्यार करते हैं । लेकिन माता-पिता की सहमति के बिना एक नहीं होना चाहते हैं।

इस बीच एक हादसे में राजदेव अपने पूरे परिवार को खो देता है । यानी कहानी में मोर यही से शुरू होता है।एक वृद्ध आश्रम को बचाने के लिए फिल्म का नायक संघर्ष कैसे करता है। इसके आगे फिल्म में इसी चीज को दिखाया गया है।

अभिनय

कुली नंबर 1 की लीड चोरी बाकी फिल्मों की तरह ही है कई फिल्म करने के बाद खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ठीक है केमिस्ट्री अच्छी हो चुकी है । फिल्म मे अगर कोई और कलाकार सबसे ज्यादा प्रभावित करता है तो वह है संजय पांडे।पिता की भूमिका में संजय पांडे आपको मेहंदी लगा के रखना के अवधेश मिश्रा के याद दिला सकते हैं।

डायरेक्शन

लालबाबू पंडित की यह तीसरी फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ । हालांकि इस फिल्म को उन्होंने पूरी तरह से इमोशन पर बसे करने की कोशिश की है । उनकी पिछली फिल्म जिला चंपारण से शायद उन्होंने कुछ सीख जरूरी ली है।

मारधाड़ (एक्शन)

मारधाड़ भोजपुरी फिल्म का बहुत ही इंपॉर्टेंट एलिमेंट है । सतीश अन्ना का एक्शन इस फिल्म में है। इस फिल्म में खेसारी के दूसरी फिल्मों की तरह ही एक्शन देखने को मिलेगा ।

कुली नंबर 1 भोजपुरी मूवी सोंग्स

इस फिल्म में भोजपुरी के कुछ सुपरहिट सोंग्स है। Coolie No. 1भोजपुरी फिल्म के गाने का नाम है –

  • वीडियो बनाकर कर देगी वायरल
  • धनिया अचरा से कला तनी कवर
  • ए बालम जी मुआ देबा का
  • बुधौ लॉग के सक हो जाई
  • ओढ़नी के रंग हरियार बा

इनमें से वीडियो बनाकर कर देगी वायरल सोंग बहुत ही सुपरहिट रहा है, जिसे अभी तक यूट्यूब पर करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है ।

फाइनल रिव्यू

कहानी और गानों में इस फिल्म को पूरे नंबर मिलते हैं। बेहतरीन लोकेशन और शानदार स्टारकास्ट से फिल्म भी शानदार लगती है। भोजपुरी गाना न्यूज़ के इस रिव्यू में खेसारी लाल यादव के इसने भोजपुरी फिल्म Coolie No.1 को मिलते हैं 3.5 स्टार

कुली नंबर वन Movie More Details –

कुली नंबर वन भोजपुरी फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं। इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे यूट्यूब पर 28 जुलाई 2020 को अपलोड किया गया था। इस फिल्म की लंबाई घंटे 2 और 30 मिनट है। इसे अभी तक 1.9 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 1.4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

Movie : Coolie No.1
Producer : Surendra Prasad
Director : Lal Babu Pandit
Writer : Manoj K Kushwaha
Banner : Prakriti Films
Choreographer : Kanu Mukharjee , Mahesh Acharya
Music Director :- Shyam – Azad
Music ON : Worldwide Records
Action : Satish Anna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here