tohara galiya ke dimpal,[LATEST] Bhojpuri Songs|Tohara Galiya Ke Dimpal|तोहरा गलियां के डिम्पल|Crack Fighter
Bhojpuri Gana | Bhojpuri Audio Songs | Crack Fighter | Crack Fighter Latest BHojpuri Songs | Pawan Singh | Sanchita Benarjee | Superhit Bhojpuri song

[LATEST] Bhojpuri Songs|Tohara Galiya Ke Dimpal|तोहरा गलियां के डिम्पल|Crack Fighter

Latest Bhojpuri Songs: पवन सिंह (Pawan Singh), निधि झा (Nidhi Jha)एवं संजीता बनर्जी(Sanchita Benarjee) की नई भोजपुरी फिल्म(Latest Bhojpuri Film) क्रेक फाइटर(Crack Fighter) का नया गाना तोहरा गलियां के डिम्पल(Tohara Galiya ke dimpal) आ गया है।

पवन सिंह तोहरा गलियां के डिम्पल गाना

इस गाने में आपको संजीता बनर्जी(Sanchita Benarjee) एवं पवन सिंह(Pawan Singh) देखने को मिलेंगे। यह गाना अभी MP3 फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है।

इस गाने में आपको पवन सिंह और संजीता बनर्जी का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा। इस गाने को पवन सिंह(Pawan Singh) व अलका सिंह पाहादिया (Alka Singh Pahadiya) ने गाया है। इस गाने के बोल तोहरा गलियां के डिम्पल को जाहिद अख्तर (Zahid Akhtar) ने लिखा है। क़्रेक फाइटर के इस गाने को संगीत छोटे बाबा (Chotte Baba) ने दिया है।इस गाने को वेब कंपनी (WAVE Company) अंदर मे बनाया गया है। इस गाने का लंबाई 4 मिनट और 3 सेकंड है।

Tohara Galiya Ke Dimpal DJ Song

इस न्यू भोजपुरी गाने ए गोरी तोरी चुनरी बा झलकउआ जान मारे लहंगा ई लखनऊआ  का डीजे सॉन्ग यूट्यूब पर उपलब्ध है ।

इसे अभी तक 1 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 1 हज़ार लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस गाने (ए गोरी तोरी चुनरी बा झलकउआ जान मारे लहंगा ई लखनऊआ)  का डीजे वर्जन ‘AJ Official Bhojpuri ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है । इस गाने का लंबाई 4 मिनट और 1 सेकंड है। यदि आप इस भोजपुरी गाने के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो नीचे दिए वीडियो को जरूर देखें ।


तोहरा गलियां के डिम्पल Lyrics

सज धज के मेकअप करके सुघर लागेलु

सज धज के मेकअप करके सुघर लागेलु

लाइक इन में सब हनी से सुपर लागेलू

सुपर लागेलू।

गोरी मारिए के तिरछी नजरिया ना हो हंसल करो

हरदम ऐसे ही करेजा के भीतरिया हो बसल कर।

उड़े जैसे तितली उरे लू निक लागे,

जान अंगराई जब ले लो भाग जागे।

दिल के भीतर धड़कन में तू ही बारा,

सांस में समाइल तन मन में तुम ही बारा।

सूरज के लाली ऐसे कनवा के बाली जैसे,

लचके कमर तो है फुलवा के डाली जैसे,

लहे लहे चलें दिल में लहरिया हो डांसल कर।

हरदम असाही करेजा के भीतरिया हो बसल कर

गोरी तोहर गलिया के डिंपल जान मारे।

तोहरा आगे लागे बॉडी सिंपल चांद तारे।

करेला तारीफ मोरे राजा मन बहके,

छुएला तक पूरा देहिया में आग लोहके।

तोहर जवाब नहींखे तू लाजवाब बारू

हमरा जैसन दीवाना दिलबर के ख्वाब बरू।

बलखा के लचकाई के कमरिया हो चलाल कर हरदम असही करेजा के भीतरिया हो बसल करा।

Tohara Galiya Ke Dimpal Pawan Singh Bhojpuri Song Meaning

गोरी मारी के तिरछी नजरिया हो एक रोमांटिक भोजपुरी गाना है। इस गाने में पवन सिंह अपने प्रेमी के तारीफ में कह रहे हैं कि उनका गाल बहुत ही सुंदर है। जब वह सज के सवर के चलती है तो बहुत ही अच्छा लग ती है। वह सभी नौजवानों के दिलों में रहती है। वह सभी लड़कियों में से सबसे खूबसूरत लगती है। तब उनका प्रेमिका कहती है कि वह उनके दिल में रहते हैं।

फिर Pawan Singh कहते है कि जब वह चलती है तब लगता है कि कोई तितली उड़ रहा है। उनके अंगड़ाई लेने से लगता है कि भाग जग गया उनका।

उनका कान का बाली सूरज की लाली जैसे लगता है तथा उनका कमर गुलाब के फूल के डाली जैसा लगता है। उनके गाल का डिंपल पवन सिंह के दिल को छू जाता है। यह सब सुनकर उनकी प्रेमिका कहती है कि वह उनका मन बहका रहे हैं। वह जब उन्हें छूते हैं तो लगता है कि उनके पूरे शरीर में आग लग गया है। फिर पवन सिंह कहते हैं कि उनका कोई जवाब नहीं लाजवाब है।

यह भी देखें:-

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *