ढ़िबरी में रहुए न तेल।Superhit Bhojpuri song | क्रेक फाइटर।

पवन सिंह ( Pawan singh ), निधि झा (Nidhi jha ) एवं संजीता बनर्जी (Sanchita Benarjee ) की नई भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri film ) क्रेक फाइटर (Crack Fighter) का नया गाना आ गया है। इस गाने यानी ढ़िबरी में रहुए न तेल (Dhibari me rahuye na tel) में आपको निधि झा (Nidhi jha) एवं पवन सिंह (Pawan Singh ) देखने को मिलेंगे।
यह गाना अभी MP3 फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है।ढ़िबरी रहुए न तेल (Dhibari me rahuye na tel) गाने में आपको पवन सिंह (Pawan Singh ) और निधि झा (Nidhi Jha) का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा। इस गाने को पवन सिंह (Pawan singh ) व इंदु सोनाली (Indu sonali ) ने गाया है। इस गाने के बोल ढ़िबरी में रहुए न तेल को जाहिद अख्तर (Jahid Akhter) ने लिखा है। क़्रेक फाइटर (Crack Fighter ) के इस गाने को संगीत छोटे बाबा (Chhote Baba ) ने दिया है।इस गाने को वेब (WAVE )कंपनी ने बनाया है।

Watch Dhibari me rahuye na tel full video song

और अधिक इस भोजपुरी गाना ( ढ़िबरी में रहुए न तेल) जो की फिल्म (क्रैक फाइटर) से है जिसके मुख्य कलाकार ‘Pawan Singh’ और ‘Nidhi Jha’ ऊपर दिए वीडियो को जरूर देखें । इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 15 Aug 2019 को अपलोड किया गया था। इस गाने को Wave Music यूट्यूब के चैनल पर डाला गया था। इसे न्यू भोजपुरी गाने को अभी तक 216 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 39k लोगों ने इसे लाइक भी किया है ।

Dhibari Me Rahue Na Tel DJ Song

इस न्यू भोजपुरी गाने ढ़िबरी में रहुए न तेल का डीजे सॉन्ग यूट्यूब पर उपलब्ध है ।
इसे अभी तक 16.5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 6.1K लोगों ने इसे लाइक भी किया है । इस गाने (ढ़िबरी में रहुए न तेल) का डीजे वर्जन ‘Wave DJ Dhamaka ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है । इस गाने का लंबाई 3 मिनट और 33 सेकंड है । यदि आप इस भोजपुरी गाने के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो नीचे दिए वीडियो को जरूर देखें ।

Dhibari Me Rahue Na Tel Lyric In Hindi

यदी आप सबसे सुपरहिट भोजपुरी सोंग Dhibari Me Rahue Na Tel का लिरिक को खोज रहे है तो आप बिलकुल सही जगह पर है । नीचे इस भोजपुरी गाना ढ़िबरी में रहुए न तेल के बोल (Lyrics) दिया गया है पढ़िए और मजे कीजिए ।

रात भर एकोबेर पलंग नहीं हिला

का कहीं सेज के सवाद नहीं मिला ।

रात भर एकोबेर  पलंग नहीं

का कहीं सेज के सवाद नहीं मिला

यह तो बताओ कहे मेल नहीं हुआ

बोलो !

ढिबरी मे रहुए ना तेल 

ढिबरी मे रहुए ना तेल ऐही से रते खेल नहीं हुआ ।

टॉर्चो भी होई गया फेल यही से रहते खेल नहीं हुआ ।

टूटल ना चूड़ी कलाई में चू बीतल सारी रतिया हो 

आज नता काल सुनो यह धनिया हमही उताराब नथिया हो ।

शरदा पर गर्दा चड़ाबल हो, तोड़ देले सपन अनोखा हो

जान इनवर्टर के बैटरी भी मौके पर देहलस धोखा ।

सेज वाला सौदा काहे सेल नहीं हुआ

ढिबरी मे रहुए ना तेल

ढिबरी मे रहुए ना तेल ऐही से रते खेल नहीं हुआ ।

टॉर्चो भी होई गया फेल यही से रहते खेल नहीं हुआ ।

यह भी देखें:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *