खेसारी लाल यादव का नया फिल्म मेहंदी लगा के रखना 3 का Trailer

मेहंदी लगा के रखना 3 के Trailer को दो यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है ऐसी फिल्म (Yashi Films) और इंटरटेन म्यूजिक भोजपुरी (Enterr10 Music Bhojpuri) । इस ट्रेलर को सुबह 11:00 बजे रिलीज किया गया था । मैंने देखा, कमाल का ट्रेलर है । इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको पार्क पवित्र देसी मिट्टी की खुशबू आपको फील होगा । इस फिल्म को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया  है जिन्होंने पहले ‘बलमुआ कैसे तेजब’ को बनाया था।

मेहंदी लगा के रखना 3 Movie का Trailer –

इस ट्रेलर को देखकर हम लोग समझ सकते हैं कि खेसारी लाल (Khesari Lal ) एक बेरोजगार,फनी,अल्हड़ लड़के का रोल कर रहे है । शुरू में वह एक बेरोजगार लड़के का रोल करते है जिनका सब मजाक उड़ाते रहते हैं । उनका पापा भी इस चीज के लिए उन्हें डांटते रहते हैं और कहते हैं कि तू तो कुछ करेगा ही नहीं,तू तो कोई काम का ही नहीं है एकदम निकम्मा है । इस वजह से शायद उनका (खेसारी लाल यादव का ) शादी भी नहीं हो पा रहा है ।

इस मूवी में कॉमेडी कुट कुट कर भरी है । जब एक बार उनके  (खेसारी लाल यादव के) पापा उनके दरवाजे पर खैनी खाकर फेंका हुआ देखते हैं और पूछते हैं कि यह किसने किया है ।

खेसारी लाल यादव का नया फिल्म मेहंदी लगा के रखना 3 का Trailer,Khesari Lal Yadav and Ritu Singh in Mehndi Lagake Rekhana 3 movie
Khesari Lal Yadav and Ritu Singh in Mehndi Lagake Rekhana 3 movie

तब खेसारी लाल कहते हैं कि ” खैनी कौन खा कर थूक सकता है । किसी कौवा ने पोट्टी कर दिया होगा । जबकि मुझे देखकर लगता है कि उन्होंने ही खैनी खाकर थूका है। इस पूरे फिल्म में इस तरह के मजाक मस्ती चलती रहती है ।

मेहंदी लगा के रखना 3 में उन्हें मां बहुत प्यार करती है और पिताजी हमेशा डांटते रहते हैं । पिताजी भी प्यार करते हैं लेकिन वह दिखाते नहीं । इस बीच में उनके पड़ोस में एक नया पड़ोसी आता है । उनकी एक बहुत खूबसूरत लड़की रहती है ।

जब उसे खेसारी लाल देखते हैं तब एक ही नजर में उन्हें उससे प्यार हो जाता है । फिर इन दोनों के बीच नोकझोंक शुरू हो जाता है ।

जब सहर अफ़शा को खेसारी लाल से प्यार होता है, ठीक उसी समय खेसारी लाल के पिता जी को कोई लड़की वाले मिल जाते हैं  जो अपने बेटी का हाथ उनके हाथ में देने के लिए तैयार हो जाते हैं । फिर उनके पिता एक दिन खेसारी लाल यादव को एक मंदिर में ले जाते हैं और वहां जाकर उनका सगाई कर देते हैं  उनके मन की बात को जाने बिना । इस हादसे के बाद दोनों को (खेसारी लाल यादव और शहर Afsha) जो एक दूसरे से प्यार करते थे उनको बड़ा झटका लगता है । 

जब खेसारी लाल सहर आफशा को सब कुछ बताते हैं तब सहर आफशा गुस्सा होने के बजाय खेसारी लाल से और भी प्यार करने लगते हैं । क्योंकि खेसारी लाल यादव अपने फर्ज और प्यार के बीच में फस जाते हैं और उनको किसी कारण वर्ष फौज को ही चुनना पड़ता है ।

इसमें Sahar Afsha सहर अफश भी उनका मदद करती है । हमें यह इस बात से पता चलता है जब वह कहती है  कि “आज से मैं आपका पूजा करूंगी । मेरी नजर में आपकी और भी इज्जत बढ़ गई है” 

जब खेसारी लाल रितु सिंह से शादी करने के लिए जाते हैं तब सहर अग्शा खुद ही अपने हाथो से खेसारी लाल को तैयार करके भेजती है और कहती है कि “बहुत सुंदर लग रहे हो । दुल्हन देखेगी तो फिदा हो जाएगी ” यह बड़ाही भावुक सीन है जिसे देख कर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे ।

मेहंदी लगा के रखना 3 भोजपुरी मूवी

इस ट्रेलर में वहा तक दिखाया गया है जहा खेसारी लाल किसी को वरमाला पहनाते हैं। लेकिन यह नहीं पता चलता है कि वह लड़की कौन है? सहारा एफशा या रितु सिंह ।

मेहंदी लगाके रखना 3 भोजपुरी मूवी के बारे में कुछ और जनकरी –

इस फिल्म को रजनीश मिश्रा ने लिखा और डायरेक्ट किया है । इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, शहर अफ़्षा, अनिल शुक्ला, नीलकमल सिंह, बृजेश त्रिपाठी जैसे एक्टर दिखाई देंगे। इस फिल्म को अभी तक 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है यूट्यूब पर । इस ट्रेलर की लंबाई 4 मिनट और 33 सेकंड है ।

इस फिल्म मे कई सुपरहिट गाने हैं जैसे –

यह भी देखे

अगर आपको यह पोस्ट ‘खेसारी लाल यादव का नया फिल्म मेहंदी लगा के रखना 3 का Trailer’ पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और अगर कोई भी सवाल या सुझाव हो तो नीचे कमेंट करें  ।

यदि आप इस तरह के और भी भोजपुरी ट्रेलर्स भोजपुरी गाना और भोजपुरी मूवी के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे वेबसाइट भोजपुरी गाना न्यूज़ (BhojpuriGanaNews.com) को बुकमार्क जरूर करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *