3 दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया Pawan Singh New Bhojpuri Song Ghatak

0
3 दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया Pawan Singh New Bhojpuri Song

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लेटेस्ट भोजपुरी मूवी Ghatak का सुपरहिट गाना रिलीज हो चुका है। जी हां हम बात कर रहे हैं 3 दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया सॉन्ग का। तो चलिए 3 दिन से मरले बा मतिया हो song के बारे में जानते हैं।

इस गाने को आवाज दिया है पवन सिंह ने। 3 दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया के वीडियो सॉन्ग मैं आपको नजर आएंगे Pawan Singh और नई अभिनेत्री Sahar Aafsa.

3 दिन से मरले बा मतिया Video Song

प्यार अच्छे-अच्छे को पागल बना देता है। वह दिन रात सोते जागते अपने प्यार के बारे में ही सोचता रहता है। इसी के ऊपर आधारित है या भोजपुरी गाना 3 दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया।

पवन सिंह का मन करता है कि सहर आफ़सा से सारी रात बातें करते रहे क्योंकि 3 दिन से वह उसके सूरत के बारे में ही सोच रहे हैं। इसी कारण वह कहते है कि तीन दिन से मरले बा मतिया हो तोहरी सुरतिया।

शहर आफ़सा को देखने के बाद पवन सिंह को पता चलता है कि प्यार क्या होता है। जब वह उन्हें देखते हैं तो उनके मन में एक गजब का उमंग आ जाता है। उनका दिल जोरो से धड़कने लगता है। वह सोते जागते Sahar Aafsa का सपना देखते रहते हैं।

पवन सिंह को सभी जगह सहर आफ़सा का चेहरा ही दिखाई देता है। उन्होंने करवट लेते लेते खटिया को भी तोड़ दिया है। यही सब Teen Din Se Marle Ba Matiya Ho Tohari Suratiya भोजपुरी गाना में बताया गया है।

इस गाने को लिखा है आजाद सिंह, राजेश मिश्रा तथा अविनाश पांडे ने, और संगीत दिया है छोटे बाबा और रजनीश मिश्रा ने। इस Ghatak Bhojpuri Movie Song को Yashi Films के बैनर के अंदर रिलीज किया गया।

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 21 September 2020 को अपलोड किया गया था। इस गाने को ‘Ayodhya Records Bhojpuri ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया था। इसे न्यू भोजपुरी गाने को अभी तक 1.5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 4.5 हज़ार लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

Also Read –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here