होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 2020

0
होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया

देखिए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल (Khesari Lal) का नया भोजपुरी गाना ‘ होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया ‘ । इस गाने में हमें  खेसारी लाल यादव और सहर अफशा (Sahar Afsha) देखने को मिलते है ।यह स्परहिट भोजपुरी गाना खेसारी लाल के नया फिल्म ‘ मेहंदी लगाके रखना 3 ( Mehandi Laga Ke Rakhna 3 )’ का है।

Watch होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया full Video Song

मेहंदी लगा के रखना 3 2020 मैं आने वाला नया भोजपुरी फिल्म है । इस फिल्म में हमें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) , अमरपाली दुबे (Amrapali Dubey) , Sahar Afsha, नीलकमल सिंह (Neel Kamal Singh), रितु सिंह (Ritu Singh), अनिल शुक्ला देखने को मिलेंगे।

इस फिल्म का ट्रेलर trailer 14 फरवरी 2020 को यूट्यूब के Enterr10 Music Bhojpuri चैनल पर रिलीज किया गया। इस trailer को 1 दिन में ही 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। इस Khesari Lal Yadav new movie के trailer ko अभी तक 42 लाख से भी जादा लोगो ने देखा है तथा 94 हजार ने Like भी किया है ।

होठवा से मधु चुए Khesari Lal Yadav के नया भोजपुरी गाने का बोल (lyrics) को अजित हलचल (Ajit Halchal) ने लिखा है तथा रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) ने डायरेक्ट किया है। इस भोजपुरी गाने का presenter Yashi Films है जिसका उसी नाम से एक Youtube channel भी है।

होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया के मधुर आवाज Khesari Lal Yadav और  Khushboo Jain ने दिया है। इस गाने को निशांत उज्जवल (Nishant Ujjwal) produce किया है। होठवा से मधु चुए भोजपुरी गाने को Renu Vijay Films Entertainment के banner के under बनाया गया है।

और अधिक इस भोजपुरी गाना (होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया) जो की फिल्म (मेहंदी लगाके रखना 3) से है जिसके मुख्य कलाकार ‘Khesari Lal Yadav’ Sahar Afsha और Ritu Singh है ऊपर दिए वीडियो को जरूर देखें 

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 20 February 2020 को अपलोड  किया गया था। इस गाने को ‘Enterr10 Music Bhojpuri ‘ यूट्यूब के चैनल पर डाला गया था। इस गाने का लंबाई 3 मिनट और 27 सेकंड है ।

इसे न्यू भोजपुरी गाने को अभी तक 226 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 154 हजार से भी जादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है ।

होठवा से मधु चुए Dj song

इस न्यू भोजपुरी गाने होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया  का डीजे सॉन्ग यूट्यूब पर उपलब्ध है । इसे अभी तक 497k से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 2000 लोगों ने इसे लाइक भी किया है । इस गाने (होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया)  का डीजे वर्जन ‘Dj DK RAJA CHAGA ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है । इस गाने का लंबाई 3 मिनट और 20 सेकंड है । यदि आप इस भोजपुरी गाने के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो नीचे दिए वीडियो को जरूर देखें ।

यह भी देखे –

होठवा से मधु चुए सुना ए सजनिया Lyrics

काहेला इतना भईल बा र पागल
आईसन का खास बात हमरा में लागन
हां हां
काहेला इतना भईल बा र पागल
आईसन का खास बात हमरा में लागन
भंवरा बन के कहे लग ल तू छुए
ओठवा से मधु चुए
सुन ए सजनिया
ओठवा से मधु चुए
लागा ता घ घम देह खोजें आराम
ममांगे जवनिया छाता
होता दे गरम लागे टूट जाए शरम हमरो भी मान बिछड़ा था
गांव ताउम्र तोहर झूमर करेजा अभी कोरियर धईले बा
हां हां सबका से देसी पागल पेट के कटोरी देले बा
तोता पूछ बाय मालपुर
ओठवा से मधु चुए
सुन ए सजनिया
ओठवा से मधु चुए
हां ऐसे ना तेरा कोला जाहिर राजीव
वाटे बदन छुई मुई भरते हैं
भरदे देह गदा के कर देव आधा
धनवा जे पूछी के रुई
देखें हरियाली रानी मनी ना बोकवा कूल है चार जाई हो
आशिक मोहब्बत के गली में बली आज चढ़ जाई हो
काँहे भईल बार आज मूए मूए
ओठवा से मधु चुए
सुन ए सजनिया
ओठवा से मधु चुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here