Dostana: Pradeep Pandey, Kajal Raghwani Latest Movie Trailer Review

0

पिता और पुत्र का रिश्ता, वह है जिसे वह दोनों खुद नहीं चुनते. बल्कि यहां बंधन खुद भगवान बना कर भेजता है. पिता का सम्मान करना, उसकी आज्ञा का पालन करना, उसकी सख़ और रुतबे को बनाए रखना. यह सब बातों से हम सभी परिचित हैं. पर एक पिता अपने पुत्र का अजीज दोस्त बन जाए. एक अलग मोहब्बत, एक अलग जज़्बात, यह अलग विश्वास की कहानी है. इस नई भोजपुरी फिल्म दोस्ताना का जिसका ट्रेलर्स रिलीज हो चुका है. Dostana 2020 Latest bhojpuri movie of Pradeep Pandey Chintu and Kajal Raghwani Trailer Review.

फिल्म के मुख्य किरदारों में आपको नजर आएंगे प्रदीप पांडे चिंटू, अवधेश मिश्रा, काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आदि. दोस्ताना नया भोजपुरी फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी. निर्देशन की  कमान संभाली है पराग पाटिल और निर्माता है प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह. तो आइए इस लेटेस्ट भोजपुरी मूवी Dostana फिल्म के ट्रेलर से फिल्म का मिज़ाज जानते हैं. 

Dostana 2020 Bhojpuri Movie Trailer –

फिल्म की कहानी प्रदीप पांडे चिंटू और उनके पिता के इर्द-गिर्द घूमती है. प्रदीप के लिए जहां उनके पिता ही उनके लिए सब कुछ है. वही उनके पिता का किरदार निभा रहे अवधेश मिश्रा एक पोस्टमैन की भूमिका में है, जो घर-घर चिट्ठी बातें हैं. जो पार्किंसन रोग यानी कि भूलने की बीमारी से ग्रस्त/पीड़ित है. 

चिंटू अपने काम की सिलसिले में शहर से बाहर जाते हैं. वहां से वह अपने पिता को लगातार चिट्ठियां भेजते हैं. पर काफी दिन हो गए चिंटू की कोई चिट्ठी नहीं आई कोई खत नहीं आया. ऐसे में उनके पिता बेहद परेशान हो जाते हैं. 

उधर दूसरी तरफ Human Organ बेचने की/तस्करी का काला धंधा चल रहा है. जिसने आपको नजर आएंगे एक डॉक्टर के किरदार में संजय पांडे. जो इस गुनाह को लगातार अंजाम दिया जा रहे हैं.नहीं डॉक्टर का शिकार हो जाते हैं चिंटू के पिता (अवधेश मिश्रा) . 

चिंटू वापस आते हैं और वह अपने पिता को ढूंढते हैं. 

चिंटू को कैसे मिलते हैं उनके पिता, कैसे चिंटू करते हैं मानव अंग तस्करी के इस गिरोह का पर्दाफाश. और कैसे अपने पिता को घर वापस ले आते हैं. यह सब जानने के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा फिल्म के रिलीज होने का. इंतजार कीजिए फिल्म के रिलीज का और उसके बाद हमारे सटीक रिव्यू का. 

फिल्म का एक डायलॉग जो चिंटू और अवधेश जी पर फिल्माया गया है “सदियों तक याद रहे अपनी दोस्ताना” बेहद इमोशनल है. यह आपको बहुत ही ज्यादा भावुक कर देगा. 

जहां एक और बुजुर्ग मां-बाप को असहाय अवस्था में भगवान भरोसे छोड़ दिए जाने का खबर लगातार अखबार और न्यूज़ चैनल पर देखते रहते हैं. ऐसी सिचुएशन में अपने पिता को लेकर इतना possessive होना. एक बच्चे को इस तरह से दिखाना. एक बहुत अच्छा संदेश है हमारे समाज के लिए. इसलिए इस फिल्म का यकीनन हम सभी को इंतजार रहेगा. 

Dostana Pradeep Pandey,Kajal Raghwani Latst Movie

Dostana Bhojpuri Movie Songs –

इस फिल्म में कुछ बेहतरीन नया भोजपुरी जाना भी है. दोस्ताना भोजपुरी फिल्म का सोंग्स –

  • ब्लाउज बैकलेस
  • जवनिया में चाबी लगा के
  • रानी ओढ़नी के ओरे जब हसतारू

दोस्ताना मूवी ट्रेलर के कुछ अन्य जानकारी –

ट्रेलर का यूट्यूब पर रिलीज डेट – 17 जुलाई 2020

यूट्यूब चैनल -Enterr10 Music Bhojpuri

बैनर – Abhay Sinha and Chandravarsha Entertainment

गाना का बैनर – Enterr10 Music Bhojpuri

अभी तक इस ट्रेलर को 16 लाख से जादा लोगों के देखा है. तथा 41 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है. दोस्ताना भोजपुरी मूवी ट्रेलर का लम्बाई 3 मिनट और 46 सेकंड है. 

अगर आप इसी तरह के और भी लेटेस्ट भोजपुरी मूवी  ट्रेलर रिव्यू (Bhojpuri Movies Trailer review), भोजपुरी मूवी रिव्यू (Bhojpuri Movie Review) और भोजपुरी वीडियो सॉन्ग Bhojpuri Video Song का रिव्यू हिंदी में चाहते हैं, तो हमारे वेबसाइट BhojpuriGanaNews.com को बुकमार्क करें और हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें. 

अगर आपको ‘ Dostana: Pradeep Pandey,Kajal Raghwani Latest Movie Trailer Review ‘ अच्छा लगा तो, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here