Jaan Leba Ka Ho, Jhutho Ke Ram Ji | Latest Bhojpuri Songs

Jaan Leba Ka Ho

इस पोस्ट में हम भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लेटेस्ट मूवी Crack Fighter के दो गाने Jaan Leba Ka Ho Jhutho ke Ram Ji  का रिव्यू कर रही है। तो चलिए सुरु करते है।

Jaan Leba Ka Ho

पवन सिंह (Pawan Singh), एवं संचीता बनर्जी (Sanchita Benarjee) की नई भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर (CRACK FIGHTER) का नया गाना जान लेब का हो आ गया है।

इस गाने यानी जान लेब का हो में आपको संचीता बनर्जी (Sanchita Bensrjee) एवं पवन सिंह (Pawan Singh) देखने को मिलेंगे। यह गाना अभी Video फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है। इस गाने में आपको पवन सिंह (Pawan Singh) और संचीता बनर्जी (Sanchita Benarjee) का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा। इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) व प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh) ने गाया है।

इस गाने के बोल को विनय निरमल (Vinay Nirmal) ने लिखा है। क़्रेक फाइटर के इस गाने को संगीत छोटे बाबा (Chotte Baba) ने दिया है।इस गाने को वेब (WAVE) कंपनी के अंदर मे बनाया गया है।इस गाने के video director सूजित कुमार सिंह हैं|

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 21 July 2019 को अपलोड किया गया था। इस गाने को ‘Wave Music ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया था। इसे न्यू भोजपुरी गाने Jan Leba Ka Ho को अभी तक 75 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 34K लोगों ने इसे लाइक भी किया है । इस गाने का लंबाई 3 मिनट और 12 सेकंड है।

इस न्यू भोजपुरी गाने जान लेब का हो का DJ Version सॉन्ग यूट्यूब पर उपलब्ध है। इसे अभी तक 70 Lakh से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 30K लोगों ने इसे लाइक भी किया है । इस गाने का डीजे वर्जन ‘Wave Music Dhamaka ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है । इस गाने का लंबाई 2 मिनट और 29 सेकंड है। यदि आप इस भोजपुरी गाने के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो वीडियो को जरूर देखें ।


Pawan Singh ka 2019 ka dard bhara geet Jhutho ke Ram Ji

पवन सिंह (Pawan Singh), निधि छा (Nidhi Jha ) एवं संचीता बनर्जी (Sanchita Banerjee) की नई भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर (CRACK FIGHTER) का नया गाना Jhutho ke Ram Ji आ गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=NrHCUo1XSpY

झूठो के राम जी (Jhutho Ke Ram Ji ) एक बहुत ही दर्द भरा गीत है। यह गाना अभी MP3 फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है। इस गाने में आपको पवन सिंह देखने को मिलेंगे। इस गाने को पवन सिंह ने गाया है।

इस गाने के बोल को विभाकर पांडे (Vibhakar Pandit ) जी ने लिखा है। क़्रेक फाइटर के इस गाने को संगीत छोटे बाबा (Chotte Baba ) ने दिया है।इस गाने को वेब (WAVE) कंपनी के अंदर मे बनाया गया है।इस गाने के video director उपेंद्र सिंह (Upendra Singh ) जी हैं।यह गाना धार्मिक तरिके से प्रस्तुत किया गया है |

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 13 April 2019 को अपलोड किया गया था। इस गाने को ‘OKG Bhojpuri ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया था। इसे न्यू भोजपुरी गाने Jan Leba Ka Ho को अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 5.6K लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस गाने का लंबाई 2 मिनट और 38 सेकंड है।

Must Read –

आपको कैसा लगा यह Crack Fighter भोजपुरी फिल्म का सोंग्स। नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Exit mobile version