यह इश्क बड़ा बेदर्दी है रिव्यू ft. रानी चटर्जी,रोहित राज यादव
Movie Review | Bhojpuri Films | Bhojpuri Movie

यह इश्क बड़ा बेदर्दी है रिव्यू ft. रानी चटर्जी,रोहित राज यादव

नमस्कार, भोजपुरी गाना न्यूज़ में आप सभी का स्वागत है। आज हम रिव्यू करेंगे भोजपुरी फिल्म यह इश्क बड़ा बेदर्दी है का।

यह इश्क बड़ा बेदर्दी है भोजपुरी फिल्म रिव्यू

फिल्म के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख्य कलाकारो में आपको नजर आएंगे रोहित राज यादव, रानी चटर्जी और गुंजन पंथ के अलावा बहुत सारे कलाकार। फिल्म के निर्माता है बी एन यादव और शिवजी सिंह फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाली है राम यादव ने और फिल्म की पटकथा लिखी है रामचंद्र सिंह।

फिल्म की कहानी

इश्क और दर्द का रिश्ता काफी पुराना है और यही पूरी कहानी है इस फिल्म की।

यह इश्क बड़ा बेदर्दी कृष्णा के जीवन और उसके प्रेम की कहानी है। फिल्म के पात्रों का नाम भी कृष्णा, मेरा और राधा है।

फिल्म की कहानी में आपको नजर आएगा कृष्णा जिसकी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां है और वह अपनी जिंदगी और अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। बचपन में उसकी दोस्ती राधा से उसे बहुत लगाव हो जाता है। पर अचानक से कृष्णा के जिंदगी में बहुत बड़ा तूफान आता है। उसकी जिंदगी उथल-पुथल हो जाती है। जी हां! उसकी माता पिता की मौत हो जाती है और इसके बाद उसे पाला है महादेव ने जो इस फिल्म के खलनायक है।

अब अगर कृष्णा को फिल्म के खलनायक यानी महादेव ने पाला है तो कृष्णा पूरी उनके जैसा ही होगा। जी हां! कृष्णा एक बहुत बड़ा गुंडा बन जाता है और जवानी की दहलीज पर कदम रखते हैं। उसकी मुलाकात होती है राधा से, राधा को कृष्णा से बेइंतहा प्यार हो जाता है। पर कृष्णा के दिल में आज भी सिर्फ और सिर्फ मेरा है।

कृष्णा मीरा को अनजाने में मारने की सुपारी लेता है। जब वह मीरा को मारने के लिए उसके पास पहुंचता है तो उसे बचपन की बहुत सारी बातें याद आती है और उसे समझ में आ जाता है कि यह उसकी वही मेरा है जिसे वह बेइंतहा प्यार करता था।

पर या तो आप सभी जानते हैं कि जब फिल्म में लव ट्रायंगल होता है तो किसी एक को अपनी प्रेम की कुर्बानी देना ही पढ़ती है। यहां भी राधा यानी रानी चटर्जी अपने प्यार की कुर्बानी देकर कृष्णा और मेरा को मिला देती है। कहने के लिए यह फिल्म एक प्रेम कहानी है पर इसमें एक्शन भरपूर है।

YEH ISHQ BADA BEDARDI HAI TRAILER

अभिनय

अभिनय की बात करें तो यह फिल्म कुछ खास असर नहीं छोड़ती। रोहित राज की यह तीसरी फिल्म है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी हर फिल्म के साथ अपने अभिनय में पारंगत होते जा रहे हैं। रानी चटर्जी को छोड़कर सभी का अभिनय निराशाजनक रहा है। 

इस पूरी फिल्म को देखते वक्त आपकी नजरें बार-बार जाएंगे रानी के फिगर पर। जी हां! इस फिल्म में रानी फिट कम फैट ज्यादा लग रही है।

फिल्म का गीत संगीत

यह इश्क बड़ा बेदर्दी है भोजपुरी फिल्म का टाइटल ट्रैक आपको काफी पसंद आएगा जिसे लिखा है SK चौहान ने और सारे गाने आपको कहीं भी उत्साहित नहीं करेंगे। बाकी सारे गाने भोजपुरी गाने की तरह है, सूर्य में दूर और बोल मे बहुत सारा झोल।

फिल्म में डायरेक्शन, सिनेमैटोग्राफी, एडिटिंग, साउंड सब कुछ ठीक है। पर वैसे ही है बाकी भोजपुरी फिल्में की तरह, फिल्म में कुछ खास नहीं, कुछ नया नहीं। अगर आपको लिख पर चलती हुई फिल्में पसंद आती है तो आप यह फिल्म को देख सकते हैं। लेकिन अगर आप भोजपुरी फिल्म में कुछ खास, कुछ बेहतर कुछ नया फिल्म में देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपको पूरी तरह से निराश करेगी।

हमारी नजर में यह फिल्म गोबर नहीं गर्दा नहीं पर पूरी तरह से गुर भी नहीं हो पाई है। मिठास की बहुत कमी रह गई है। हम इस फिल्म को देते हैं 5 में से 3 स्टार।

तो फिर मिलेंगे हम किसी नई भोजपुरी फिल्म उसके ट्रेलर या उसके सॉन्ग के रिव्यु के साथ। जुड़े रहिए हमारे साथ और हमारे वेबसाइट को बुकमार्क करना बिल्कुल मत भूलिए। और हमें हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए कि आपको यह भोजपुरी फिल्म यह इश्क बड़ा बेदर्दी है कैसा लगा। तब तक के लिए हम लेते हैं अलविदा जुड़े रहे हमारे साथ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *