प्रदीप पांडे चिंटू(Pradeep Pandey Chintu) और साउथ एक्ट्रेस पावनी (Pavani) का सुपरहिट भोजपुरी मूवी नायक Nayak

0
नायक Nayak movie,Pradeep Pandey Chintu) , पावनी (Pavani), निधि झा (Nidhi Jha), प्रभाकर (Prabhakar)

प्यार इंसान को कितना कुछ करने पर मजबूर कर देता है । प्यार अगर सच्चा हो तो उस तक पहुंच जाना एक चाहत नहीं रहती, एक जुनून बन जाती है । इसी प्यार, इसी जुनून की बांगी  लेकर रिलीज हुई है फिल्म नायक (Nayak)।

प्रदीप पांडे चिंटू(Pradeep Pandey Chintu) और साउथ एक्ट्रेस पावनी (Pavani) का सुपरहिट भोजपुरी मूवी नायक Nayak

फिल्म के मुख्य किरदार में आपको नजर आएंगे प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) , पावनी (Pavani), निधि झा (Nidhi Jha), प्रभाकर (Prabhakar), इत्यादि । फिल्म के लेखक हैं लालजी यादव । नायक फिल्म के निर्देशक हैं रामना मोगीली और फिल्म के निर्माता है रुचि सी मूवी ।

हिंदी फिल्म का एक पुराना गाना है ‘तुम अगर बेसहारा हो तो किसी का सहारा बनो, तुम्हें अपने आप सहारा मिल जाएगा ‘। लगभग इसी फलसफे पर आधारित है यह भोजपुरी फिल्म नायक (Bhojpuri Film Nayak) ।

चिंटू एक अनाथ आश्रम में बाबाजी के साथ रहते हैं । उनकी देखभाल करना, उनका ख्याल रखना ही चिंटू का जीवन है‌ । वहीं पास में एक प्रेक्टिस करने वाले डॉक्टर यानी पावनी को देखकर चिंटू उसके प्यार में पड़ जाते हैं, और हर वक्त उसी के ख्वाबों ख्यालों में खोए रहते हैं । उनका एक तरफा प्रेम दूसरी तरफ भी धीरे-धीरे असर दिखाने लगता है और पानी के मन में भी प्रेम पनपने लगता है । दोनों का मिलना जुलना घूमने फिरने में बदल जाता है ।

एक दिन यह दोनों साथ में घूम रहे होते हैं कि कुछ गुंडे इन पर हमला करते हैं । पावनी चिंटू को बताती हैं कि यह गुंडे कोई और नहीं, उसके होने वाले पति रुद्रा के आदमी है । चिंटू और उसके आश्रम को रुद्रा के लोग बहुत नुकसान पहुंचाते हैं ।

पावनी रुद्रा से प्यार नहीं करती, पर उसके बाहुबल के आगे उसे झुकना पड़ा । उसके बड़े भाई की हत्या कर उसे शादी के लिए मजबूर किया गया । और जब यह बात चिंटू को पता चलती है तब चिंटू रुद्रा से टकराने के लिए कमरकस लेता है ।

नायक Nayak movie,Pradeep Pandey Chintu) , पावनी (Pavani), निधि झा (Nidhi Jha), प्रभाकर (Prabhakar)

चिंटू एक दिन रुद्रा को मार देता है और इस घटना से बाहुबली (रुद्रा के पिता) पागल हो उठते हैं । पर चिंटू उनके सामने भी नहीं झुकता । गांव के तमाम मजदूर किसानों और मजबूरो को बाहुबली ने सताया है, उनका का हक मारा है, उन्हें लूटा है, सभी लोग त्रस्त हैं । पर बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे । ऐसे में चिंटू ही इनका सहारा बनता है । इनके सपोर्ट से वह बाहुबली से भी टकरा जाता है और इन मजलूमो का नायक बनकर इनके अधिकार इन्हें वापस दिलाता है ।

एक्टिंग Acting

प्रदीप पांडे चिंटू अपने हर फिल्म के साथ अभिनय में कदम दर कदम आगे बढ़ते जा रहे हैं । साउथ की एक्ट्रेस पावनी बेहदही खूबसूरत लग रही है । साउथ के फिल्मों में काम करके भोजपुरी फिल्मों में काम करना और उस किरदार को अच्छे से निभा लेना काबिले तारीफ है ।

नायक भोजपुरी फिल्म का गाना (Nayak Bhojpuri Film Songs)

फिल्म के गाने ठीक-ठाक है । पर प्रदीप पांडे चिंटू के साथ निधि जा का सॉन्ग इस फिल्म का यूएसपी है । जो फिल्म के रिलीज से पहले ही बेहद पॉपुलर हो चुका है । फिल्म के हिसाब से फिल्म के गाने और भी बेहतर हो सकते थे । गाने लिखे हैं लालजी यादव ने और उसे संगीत में पिरोया है मधुकर आनंद ने ।

नायक भोजपुरी फिल्म का Trailer –

यह भी देखे –

हर पक्ष को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि या फिल्म हर वर्ग के लोगों को पसंद आएगी । हमारी तरफ से इस फिल्म को मिलता है 4 स्टार 5 मे से ।

अगर आपने यह भोजपुरी फिल्म नायक को देखा है तो आप इसे कितना स्टार देंगे । नीचे स्टार आइकन पर क्लिक करके आप अपना वोट दे सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here