| | | |

Khesari Lal Yadav New Holi song खेसारी लाल यादव का नया होली गाना

Khesari Lal Yadav new holi song

Khesari lal Yadav new Bhojpuri Holi Songs खेसारी लाल यादव का नया होली गाना
होली के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री से बहुत अच्छे अच्छे होली गाने निकल कर आते है जो न केवल उत्तर प्रदेश और बिहार में धूम मचाते है बल्कि पूरी देश तथा विदेश के भोजपुरी फैन को झूमने पर मजबूर कर देते है।

कहवा डाली रंगवा लाले लाल ओढ़नी ओढ़ले बाड़ू (Khesari Lal Yadav Kahwa Daali Rangwa Laale Lal Odhani Odhale Baadu Holi Song)

Khesari Lal Yadav new holi song 2019  खेसारी लाल यादव का नया होली गाना 2019,Khesari Lal Yadav new holi song 2019

खेसारी लाल यादव (kheshari lal yadav) का 2019 नया भोजपुरी होली गाना (bhojpuri holi song) जो कि एल्बम : “ओढ़नी ओढ़ले बाड़ू ” का यह गाना “कहवा डाली रंगवा लाले लाल ओढ़नी ओढ़ले बाड़ू (kahwa daali rangwa laale laal odhani odhale baadu) भोजपुरी फैन को काफी पसंद आ रहा है और होली के दिन आपको इस गाने पर झूमने पर मजबूर कर देगा ।


Video source: Aadishakti Films


कहवा डाली रंगवा लाले लाले ओढ़नी ओढ़ले बाड़ू को आदिशक्ति फिल्म्स (Aadishakti Films) के द्वारा बनाया गया है ।इस गाने को खेसारी लाल यादव जी ने स्वयं गया है ।इस गाने को आज़ाद सिंह(Azad Singh) ने लिखा है और शंकर सिंह(shankar Singh) ने म्यूजिक दिया है।इस गाने को मनोज मिश्रा (Manoj Mishra) ने प्रोड्यूस किया है।

यूट्यूब पर यह गाना mp3 फॉर्मेट में दो हफ्ते पहले ही लॉंच कर दिया गया था तभी से लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे है और अब video फॉर्मेटमें लॉन्च किया गया जो और अब भी इस गाने को लोग बहोत पसंद कर रहे है।
इस गाने को देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करें ।


Khesari Lal Yadav Holi Song | Bhatar aihe holi ke baad |भतार अईहे होली के बाद

video source : Venus Bhojpuri

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत बड़े स्टार हैं. ‘इनका ज्यादातर गाना यूट्यूब (Youtube)और बाकी सारे सोशल मीडिया जैसे फेसबुक(Facebook) ,इंस्टाग्राम (Instagram) आदि पर धूम मचाती है. अभी होली का महीना चल रहा है और भोजपुरी के होली गीत का खुमार लोगों पर न चढ़े यह तो हो ही नहीं सकता है। खेसारी लाल यादव के पुराने गाने अभी भी YouTube पर धूम मचा रही है.

खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी होली गीत “भतार अईहे होली के बाद“( Bhatar aihe holi ke baad ) जो 2018 में 17 फरवरी को रिलीज किया गया था. अब तक 6 करोड 70 लाख से भी ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है और अभी भी इसका खुमार सभी पर चढ़ा है।

“भतार अईहे होली के बाद” को स्वर दिया है खेसारी लाल यादव ने जबकि
भतार अईहे होली के बाद गाने को लिखा है प्यारे लाल यादव ( Pyare lal Yadav ) , आजाद सिंह (Azad Singh) और श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने। भतार अईहे होली के बाद गाने को आशीष वर्मा(Ashish Verma ) म्यूजिक दिया है
Venus studio जो भोजपुरी इंडस्ट्री को बहूत अच्छे अच्छे गाने देते आ रहे हैं।इसी के अंडर में यह गाना बना है।


Khesari Lal Yadav New Holi Song होलियों में ना आईल भतार नतिया

Video source: Kvp Entertainment

Khesari Lal Yadav: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नाम से आप तो वाकिफ ही होंगे खेसारी लाल यादव का फिल्म हो या गाना सभी सोशल मीडिया पर धूम मचाता है। अब ऐसा ही एक गाना है होली के ऊपर जो इन दिनों यूट्यूब पर खूब छाया हुआ है जो खासतौर पर होली पर है जो Kvp Entertainment पर 28 फरवरी 2019 को रिलीज किया गया था वही इशी महीने होली है और यूट्यूब पर 79लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस होली के गाने का बोल है “होलियों में ना आइल भतार नतिया

होलियों में ना आइल भतार नतिया गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने दी है तो वाही गाने को बोल लिखा है पवन पांडे(Pawan Pandey) और छोटे लाल राजू (Chhote Lal Raju) ने जबकि इस गाने का म्यूजिक दिया है शंकर सिंह (Shankar Singh) इन दिनों डीजे पर भोजपुरी गाना खूब बज रहा है जिस पर भोजपुरी दर्शकों को डांस करना खूब पसंद आता है।

आपको बता दूं कि खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री का वह चमकता चेहरा है जो भोजपुरी इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में एवं भोजपुरी गाना दी है फिलहाल होली जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) का होली सॉन्ग खूब धूम मचा रहा है और साथी यूट्यूब पर से खेसारी लाल का गाना दना दन शेयर किया जा रहा है आइए सुनाते हैं आपको खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) का लेटेस्ट भोजपुरी होली सोंग।

अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी है तथा इसी तरह के भोजपुरी सॉंग ,भोजपुरी फिल्म्स के बारे जानने के लिए हमारे website : BhojpuriGanaNews.com को Facebook ,Instagram ,Twitter पर फॉलो करना न भूले।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *