पियवा से पहले हमार रहलु Sad भोजपुरी Love Song Ritesh Pandey Review

पियवा से पहले हमार रहलु Sad भोजपुरी Love Song Ritesh Pandey Review

किसी लड़की के से प्यार करना और उसका किसी और से शादी हो जाना यहां अब मामूली सा बात बन गई है। इसी के ऊपर आधारित है रितेश पांडे का सुपरहिट सैड भोजपुरी सॉन्ग पियवा से पहले हमार रहलु

पियवा से पहले 1

Bhojpuri Superhit Song: रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) पियवा से पहिले हमार रहलू (Piyawa se Pahile Hamar Rahalu ) लोगों को बहुत पसंद आ रही है। पियवा से पहिले वीडियो गाने (Piyawa se pahile video song ) को बहुत लोग गूगल Google में सर्च करते हैं और देखते हैं।

पियवा से पहिले गाना को लोग बहुत सुनना व देखना देखना पसंद करते हैं। यह गाना टिक टोक (Tik Tok) एवं विगो वीडियो ( Vigo Video ) पर धूम मचा रही है। रितेश पांडे (Ritesh pandey) के पियवा से पहिले वीडियो गाने (Piyawa se pahile video song ) को अभी तक 15 करोड़ 41 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Wave Music ने 9 सितंबर 2017 को पियवा से पहिले गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया था। बहुत दिनों तक पियवा से पहले गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा था। यही कारण है कि इतने कम दिनों में इस गाने ने 20 करोड़ से अधिक व्यूज (views) बटोर लिया है।

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के यह सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग (Superhit bhojpuri song) पियवा से पहिले (Piyawa se pahile) के बोल को अरुण बिहारी (Arun Bihari) ने लिखा है।इस गाने को रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ खुशबू तिवारी केटी ने अपना स्वर दिया है।इस गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा(Ashish Verma) ने दिया है। इस गाने के वीडियो डीरेक्टर आशीष यादव (Ashish Yadav ) है। इस गाने को कोरियोग्राफ सुनील रॉक(Sunil Rock) ने किया है।

पियवा से पहले हमार रहलु DJ Version

इस न्यू भोजपुरी गाने पियवा से पहले हमार रहलु का डीजे सॉन्ग यूट्यूब पर उपलब्ध है। इसे अभी तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 11K लोगों ने इसे लाइक भी किया है । इस गाने (पियवा से पहले हमार रहलु 1)  का डीजे वर्जन ‘Only Dj Song ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है । इस गाने का लंबाई 3 मिनट और 13 सेकंड है । यदि आप इस भोजपुरी गाने के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो Youtube पर वीडियो को जरूर देखें ।


पियवा से पहले हमार रहलु 2

पियवा से पहले हमार रहलु के हिट होने के बाद इसका पार्ट 2 को पियवा से पहले 2 के नाम से रिलीज किया गया था। यह भी सुपर हूं सुपरहिट हुआ है।

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 15 April 2018 को अपलोड किया गया था। इस गाने को ‘Wave Music ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया था। इसे न्यू भोजपुरी गाने को अभी तक 8.3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 2.1 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस गाने का लंबाई 4 मिनट और 23 सेकंड है।

यह भी देखें पिया कोरवे में सुतेला
पवन सिंह (Pawan Singh )और निधि झा एवं संचिता बैनर्जी की नई फिल्म की ट्रेलर

Exit mobile version