[Superhit] Bhojpuri Song|Chhalakata Hamro Jawaniya ft Pawan Singh &Kajal Raghwani

Superhit Bhojpuri Song Chhalakata Hamro Jawaniya: पवन सिंह (Pawan Singh) को तो आप जानते ही होंगे, अगर नहीं जानते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार है।इनकी फिल्म भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद आती है।इनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) एवं भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) अक्सर यूट्यूब (Youtube) पर trending में रहती है।

Watch Chhalakata Hamro Jawaniya Full Video Song Below –

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं यही कारण है कि इन दिनो, दोनों के गाने बड़े मजे से देखते हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghuwani ) की यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) सभी रिकॉर्ड तोड़ कर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला गाना बन चुका है।

छलकत हमरो जवनिया (Chhalakata hamro jawaniya) सोशल मीडिया पर धूम मचा हुआ है।छलकता हमरो जवानिया Chhalakata hamro jawaniya ) गाने को यूट्यूब(Youtube) पर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड (Worldwide Records) ने 8 मई 2016 को रिलीज किया गया था।

Kajal Raghwani,[Superhit] Bhojpuri Song|Chhalakata Hamro Jawaniya ft Pawan Singh &Kajal Raghwani

इस गाने को अभी तक 31.3 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है।अभी तक शायद ही किसी भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को इतने अधिक शंख्या में देखा गया है। बॉलीवुड (Bollywood )के गानों को भी भीयुस(Views) के मामले में टक्कर देने में सक्षम रहा है।ये कोई हैरत की बात नहीं है क्योंकि अब भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) को लोग बहुत पसंद करते हैं ।भोजपुरी फिल्म “भोजपुरिया राजा”(BHOJPURIYA RAJA) का यह गाना छलकता हमरो जवानिया को गाया है पवन सिंह (Pawan Singh) व प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने जबकि इस गाने को लिखा है आजाद सिंह (Azad Singh) ने। इस गाने को संगीत दिया है मधुकर आनंद (Madhukar Anand ) ने।इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स कंपनी (Worldwide Records Company) के अंदर में बनाया गया था।

भोजपुरिया राजा (BHOJPURIYA RAJA) फिल्म लोगों को बहुत पसंद आया था इसके लेखक वीर ठाकुर है। इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh), काजल राघवानी (Kajal Raghuwani), उमेश सिंह (Umesh Singh), बृजेश त्रिपाठी(Brijesh Tripathi), जैसे कलाकार देखने को मिले थे

छलकता हमरो जवनिया ए राजा DJ Remix Song

इस सबसे लोकप्रिय भोजपुरी गाना छलकता हमरो जवनिया ए राजा  का डीजे सॉन्ग यूट्यूब पर उपलब्ध है । इसे अभी तक 30 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है तथा 8 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है । इस गाने (छलकता हमरो जवनिया ए राजा )  का डीजे वर्जन ‘डीजे नवजोत ‘ के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है । इस गाने का लंबाई 4 मिनट और 10 सेकंड है । लेकिन इस गाने का अंतिम 40 सेकंड में कुछ भी नहीं है ।यदि आप इस भोजपुरी गाने के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहते हैं तो नीचे दिए वीडियो को जरूर देखें ।

छलकत हमरो जवनिया लिरिक (Chhalakata Hamro Jawaniya Lyric)

यदी आप सबसे सुपरहिट भोजपुरी सोंग छलकता हमरो जवनिया ए राजा का लिरिक को खोज रहे है तो आप बिलकुल सही जगह पर है । नीचे इस भोजपुरी गाना छलकता हमरो जवनिया के बोल दिया गया है ।

छलकता हमरो जवनिया ए राजा

छ लकता हमरो जवनिया ए राजा

जइसे कि बलटी के पनिया हो कुछो क कली‌।

हो रानी हमहु ओभर लोड बानी हो आवा थाली

रानी हमहु ओभर लोड बानी हो आवा धानी ।

छलकता

छलकता जवनिय ऐ राजा ।

रउआ बानी तैयार

हम हो बानी तैयार

आई ओढनी ओढनी काटे चली

कली जवन करें मान सब रवि बा धन  राजा कहिए से हम ए जो गइले बानी 

 हे रानी फेरा में जबसे तोहरे लागल बानी

जाने हम कितना रतिया ऐसे ही जागल बानी ।

रउएला राजा हम तो खटिया बी छबीली 

देखी लगा के मच्छरदानीया हो चली चली ।

ए रानी हम्हू ओवरलोड बानी हो आवा धली

ए रानी हम्हू ओवरलोड बानी हो आवा धली

निमन मिलवा सुतार जनी करी यह बेकार

तनी मौका के फायदा उठाएं आई ।

अपन सीना से सटके दूरी सगरो मिटा के राजा होठवा से होठवा   सटाई ।

लागे एकही दिन में हमके तार देबू हो 

सारा लव के खजाना अजूबे झाड़ लेबू हो ।

रोडेला हाजिर बानी रोडे ई रनिया

दोसर करे छेड़खानी हो कुछ कली ।

रानी हमु ओभर लोड बानी हो आव धली

ए रानी हमु ओभर लोड बानी हो आव धली।।

यह भी देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *