Lallu Ki Laila: Dinesh Lal Yadav And Amrapali Dubey new Movie

0
Lallu Ki Laila movie-Dinesh Lal Yadav, Amrapali Dubey,Yamini Singh

आधुनिकता भले ही आज पिछड़ेपन का उपहास करती हो,पर पिछड़ापन अपनी सादगी, अपनी संस्कृति से आधुनिकता को भी सोचने पर मजबूर कर देता है । इन्हीं बातों से रूबरू कराती है कॉमेडी की चासनी में लिट्टी ट्रायंगल लव स्टोरी लल्लू की लैला भोजपुरी फिल्म (Lallu Ki Laila new love story Bhojpuri movie) ।

फिल्म के मुख्य किरदारों ने आपको नज़र आएँगे दिनेश लाल यादव (निरहुआ) (Dinesh Lal Yadav (Nirahua)),आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ,यामिनी सिंह (Yamini Singh), संजय पांडे, सुशील सिंह, कनक पांडे, प्रकाश जयेश, विजेंद्र सिंह, दीपक सिन्हा, देव सिंह, इमरोज अख्तर । फिल्म के लेखक हैं संजय राय । फिल्म का निर्देशन किया है सुशील कुमार उपाध्याय ने और फिल्म के निर्माता है रत्नाकर कुमार ।

Lallu Ki Laila Dinesh Lal Yadav And Amrapali Dubey new Movie,Dinesh Lal Yadav,Yamini Singh new movie

लल्लू की लैला भोजपुरी मूवी की स्टोरी (Lallu Ki Laila Storyline) –

आसपास रह रहे पड़ोसियों में अक्सर तनाव और तकरार का माहौल ही रहता है और ऐसा ही है इस फिल्म में । लल्लू यानी दिनेश लाल यादव निरहुआ का परिवार और उसके सामने ही रह रहे आम्रपाली के बुआ के परिवार के घरों के बीच कुछ ऐसा ही संबंध है ।

आम्रपाली अपनी बुआ की बेटी के शादी में शरीक होने गांव आती है, और इसी फंक्शन में निरहुआ की मुलाकात आम्रपाली से होती है । निरहुआ का पहली ही नजर में आम्रपाली से प्यार हो जाता है ।  निरहुआ आम्रपाली का पीछा करता है तो उसे पता चलता है की वह उसके ही मोहल्ले, उसके ही गली और उसके ही घर के सामने वाले दुश्मन के घर की मेहमान है ,तब निरहुआ के होश उड़ जाता है । पर जब निरहुआ को यह पता चलता है की यह वही लड़की है जिससे बचपन में उसकी शादी फिक्स हुई थी । तो उसकी उम्मीदें जग जाती है ।

पर प्रेम की डगर कहा सीधी होती है । निरहुआ एक तरफा आम्रपाली पर फिदा है । पर आम्रपाली निरहुआ से नफरत करती है । आम्रपाली उसे पिछड़ा, गवार समझती है । वह भरी सभा में निरहुआ को बेइज्जत करती है और उसकी औकात दिखाते है।

आम्रपाली के इस बर्ताव पर निरहुआ के माॅ तमतमा जाती है, और वह भरी सभा में यह प्रतिज्ञा लेती है कि उनका बेटा यानी निरहुआ उससे भी (आम्रपाली से भी) खूबसूरत बहू लेकर आएगा ।

अपनी माॉ की इस प्रतिज्ञा को पूरा करने के लिए निरहुआ शहर आता है । वहा उसकी मुलाकात यामिनी सिंह से होती है जो एक मॉडल है । दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं और बात शादी तक पहुंच जाती है । आम्रपाली भी इसी शहर में और वह उनकी इस रिश्ते से ज्वैलर्स () फील करती है । यहां से फिल्म में लव ट्रायंगल शुरू हो जाता है ।

यामिनी सिंह अपनी शूटिंग के सिलसिले, शहर से बाहर जाती है । और इसी दौरान एक मर्डर हो जाता है और उस मर्डर का इल्जाम निरहुआ के सर आ जाता है । लोग निरहुआ को गांव भाग जाने की सलाह देते हैं । पर निरहुआ कहता है कि वह भगोरा नहीं बनेगा, वह गुनहगार नहीं है और वह अपने आप को बेकसूर साबित करके रहेगा । इसी सिलसिले में निरहुआ आम्रपाली से मदद मांगने जाता है और आम्रपाली भी तुरंत मदद करने के लिए तैयार हो जाती, क्योंकि उन्हें पता है कि निरहुआ किसी का मर्डर नहीं कर ही नही सकता ।

Amrapali Dubey in NEW BHOJPURI MOVIE Lallu Ki Laila

निरहुआ आम्रपाली के साथ ही रहने  लगता है और दोनों के बीच में केमिस्ट्री डिवेलप होने लगते है । और दोनों एक दूसरे के करीब आने लगते । निरहुआ बेगुनाह साबित होता है या गुनहगार ? उसकी शादी अम्रपाली से होती है या यामिनी सिंह से ? उसी सस्पेंस को सुलझा ने इस फिल्म का अंत होता है । और इसी सस्पेंस को इंजॉय करने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी ।

लल्लू की लैला भोजपुरी फिल्म Acting

फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ की असल जिंदगी का अोरा सहरसा को जाती है । यानी फिल्मी में भले ही दिनेश लाल यादव के किरदार का नाम लल्लन सिन्हा हो पर उनके किरदार में हर समय आपको निरहुआ ही नजर आएंगे ।

आम्रपाली दुबे इस फिल्म में बेहद खूबसूरत लगी है उन्होंने, अपने किरदार के साथ पूरा पूरा न्याय किया। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी बॉक्स ऑफिस के सबसे हॉट जोड़ी है, तो और यह केमिस्ट्री भी आपको साफ-साफ नजर आएगी । यामिनी सिंह इस फिल्म में आपको सरप्राइज़ जरूर करेंगे । Yamini Singh अपनी पिछली फिल्म मैं जितना ही सिंपल नजर आई थी इस फिल्म में उनका लुक उतना ही बोल्ड है । फिल्म के अंत में गेस्ट अपीरियंस में आपको नजर आएंगे देव सिंह । देव का किरदार भले ही गेस्ट अपीयरेंस वाला हो, पर यह किरदार इस फिल्म की कहानी को पलट कर रख देता है ।

लल्लू की लैला भोजपुरी फिल्म सोंग्स

फिल्म के गाने बस ठीक-ठाक है । फिल्म का एक दो गाने जैसे फिल्म का टाइटल ट्रैक बनेगी तू लल्लू की लैला और दूसरा जवनिया भाई उड़नबाज काफी दिनों तक दशक के जुबान पर रहेगा । गाने लिखे हैं संतोष पुरी ने, आवाज दी है दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रियंका सिंह, और इन गीतों को ढूंढो में पिरोया है मधुकर आनंद ने ।

हर पक्ष को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म हर वर्ग के लोगों को पसंद आएगी , बशर्ते फिल्म देखने जाने से पहले इस बात को अपने दिलो दिमाग में बैठा ले कि यह फिल्म सिर्फ आपको इंटरटेन करेगी ।

हम इस फिल्म को 5 मैसेज 3 स्टार। अगर आपने स्प्रिंग को देखा है तो आप इस फिल्म को इतने स्टार्ट देंगे नीचे कमेंट करके जरूर बताएं ।

ALSO Read –

Watch Trailer –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here